♥ Special Happy Valentines Day Shayari Quotes In Hindi ♥ - The Spirit of Ghazals - लफ़्ज़ों का खेल | Urdu & Hindi Poetry, Shayari of Famous Poets
♥ Special Happy Valentines Day Shayari Quotes In Hindi ♥

♥ Special Happy Valentines Day Shayari Quotes In Hindi ♥

Share This

♥ Special Happy Valentines Day Quotes In Hindi ♥

Happy Valentines Day Shayari in Hindi 

और नई शायरी पढ़ें अपनी हिन्दी एवं उर्दू भाषा में हमारे इस ब्लॉगर पर :-The spirit of ghazals-लफ़्ज़ों का खेल

 


 

1) मोहब्बत ज़िंदगी बदल देती है, मिल जाए तो भी ना मिले तो भी…
2) मेरी मुस्कराहट तो तब बाहर आती हैं, जब में आप के साथ होता हू!
3) किसी ने मुझसे पूछा ज़िंदगी किसी हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे!
4) तुम्हें चाहने की वजह कुछ भी नहीं, बस इश्क की फितरत है, बे-वजह होना।
5) हर मोहब्बत की कहानी मुझे पसंद हैं, मगर हमारी कहानी मेरी मनपसंद हैं!
6) जब पहली बार मेने तुम्हे देखा तो दिल ने कहा, सुन “यही है वो तेरे दिल की राजकुमारी”।
7) प्रेम के दो ही रूप होते है किसी को अपना बना लेना, या किसी का हो जाना ।
8) यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की..तुम्हें देखा तो लगा..एक बार और देख लूँ
9) प्यार एक ऐसा वादा हैं जिसको निभाते निभाते पूरी ज़िन्दगी प्यार से ही कट जाती है।
10) तू मुझमे कहाँ रहती हैं मैं नहीं जानता, मैं खुद में जहाँ भी जाता हूँ तू ही तू मिलती हैं
11) तुमको देखा तो मोहब्बत भी समझ आई, वरना इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे…
12) कभी रजामंदी, तो कभी बगावत है इश्क, मोहब्बत राधा की है, तो मीरा की इबादत है इश्क।
13) अगर प्यार तुझसे ना किया तो मोहब्बत बुरा मान जाएगी । हैप्पी वैलेंटाइन्स डे स्वीटू
14) प्रेम के बिना जीवन एक ऐसे वृक्ष के समान है जिस पर न तो कोई फूल है और न ही कोई फल । जय हो प्यार करने वालो की
15) मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता. ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता.
16) मोहब्बत का कोई रंग नही फिर भी वो रंगीन है, प्यार का कोई चेहरा नही फिर भी वो हसीन हैं।
17) होता अगर मुमकिन, तुझे साँस बना कर रखते सीने में, तू रुक जाये तो मैं नही, मैं मर जाऊँ तो तू नही..
18) प्यार वो है जिसे जताने के लिए शब्दों की जरुरत नहीं और ना ही जिसे शब्दों में बताया जा सके ।
19) जो लोग प्यार करते है वो ना तो जीते है और ना ही मरते है वो बस फूलो की चाह में कांटो पर से गुजरते है ।
20) मोहब्बत की तलाश मैं निकले हो तुम अरे ओ पागल… मोहब्बत खुद तलाश करती है… जिसे बर्बाद करना हो।
21) प्यार सच है पर दिखाई नहीं देता, लेकिन जब प्यार दिखाई देता है तो और कुछ याद नहीं रहता ।

आपको यह शायरी संग्रह कैसा लगा हमें अवश्य बताएं, और जितना हो सके शेयर करे ताकि हमें प्रोत्साहन मिले ऐसी रचनाए लिखने का। आप अपने दोस्तों को भी शेयर करे सोशल मिडिया के माध्यम से नीचे दिए गए आइकॉन पर क्लिक करे धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment

Pages